ब्रेकिंग न्यूज़

जम्मू-कश्मीर: आईईडी विस्फोट में एक जवान शहीद, आठ घायल

Jammu And Kashmir Blast Near Loc In Mendhar Of District Poonch share via Whatsapp

Jammu And Kashmir Blast Near Loc In Mendhar Of District Poonch


जम्मू डेस्कः
बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के मेंढर इलाके में  नियंत्रण रेखा के पास आईईडी विस्फोट होने की सूचना मिली है। इस विस्फोट में एक जवान शहीद हो गया है। जबकि 8 जवानों के घायल होने की खबर है। सभी घायल जवानों को एयर लिफ्ट कर उधमपुर बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  रिपोर्ट के अनुसार, 12 मद्रास रेजिमेंट का एक गश्ती दल डेरा डबसी से गुजर रहा था, इसी दौरान विस्फोट हो गया। विस्फोट में नौ सैनिकों को चोटें आईं। सभी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। यहां एक जवान ने दम तोड़ दिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सेना के एक जवान की मौत और आठ अन्य के घायल होने की पुष्टि की है। फिलहाल सेना के अधिकारी विस्फोट की जांच कर रहे हैं।

पुलवामा में एसबीआई के पास ग्रेनेड हमला

इससे पहले दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में स्टेट बैंक आफ इंडिया (एसबीआई) के पास मंगलवार की देर शाम आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला किया। हालांकि, ग्रेनेड बैंक की दीवार से टकराकर फट जाने से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। बताते हैं कि आतंकियों ने पहले ग्रेनेड फेंका। इसके बाद अंधाधुंध फायरिंग की। गोलीबारी का जवाब दिए जाने के बाद आतंकी मौके से भाग निकले। घटना के तत्काल बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया। हालांकि, इस बारे में अभी पुलिस की ओर से कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है। वहीं, कुलगाम के गोपालपोरा गांव में मंगलवार देर रात आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ में 34 राष्ट्रीय राइफल्स और एसओजी के जवान संयुक्त रूप से जुटे हैं। एसएसपी कुलगाम ने दो से तीन आतंकवादियों के फंसे होने की पुष्टि की है। वहीं खबर मिल रही है कि मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। दोनों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

Jammu And Kashmir Blast Near Loc In Mendhar Of District Poonch
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय