ब्रेकिंग न्यूज़

चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस- विकास बराला व उसका दोस्त आशिष हिरासत में, केस में अपहरण की धाराएं जोड़ी गईं

Chandigarh Stalking Case, Varnika Kundu, Vikas Barala Arrest, Surrenders In Police Station share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढः हाई प्रोफाइल चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस में आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है। वहीं पुलिस ने केस में अपहरण की धाराएं भी जोड़ दी हैं। बुधवार को पुलिस से समन मिलने के बाद दोनों आरोपियों ने चंडीगढ़ सेक्टर-26 थाने में सरेंडर कर दिया। पहले दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354डी, 341 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया था। अब पुलिस ने केस में गैर-जमानती धाराएं 365 और 511 भी जोड़ दी हैं।
बता दें कि मामला गर्माता देखकर पुलिस ने समन जारी करके विकास बराला को बुधवार सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा था। साथ में उसके दोस्त आशीष को भी तलब किया गया।
विकास ने पहले तो समन लेने से इंकार कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने पुलिस ने उसके सेक्टर-7 स्थित घर के बाहर समन चस्पा कर दिए। बुधवार सवेरे से पुलिस विकास के आने का इंतजार कर रही थी, लेकिन विकास दोपहर में पहुंचा।

Chandigarh Stalking Case, Varnika Kundu, Vikas Barala Arrest, Surrenders In Police Station
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय