ब्रेकिंग न्यूज़

खुदकुशी करने वाले जिम ट्रेनर के परिवार की सहायता के लिए आगे आए सुखविन्दर सिंह बिन्द्रा

SUKHWINDER SINGH BINDRA COMES TO THE AID OF GYM TRAINER'S FAMILY WHO COMMITTED SUICIDE share via Whatsapp

SUKHWINDER SINGH BINDRA COMES TO THE AID OF GYM TRAINER'S FAMILY WHO COMMITTED SUICIDE

न्यूज डेस्क,चंडीगढ़ः नौजवान फिटनैस ट्रेनर बरिन्दर कोहली (38), जिसने हाल ही में खुदकुशी कर ली थी, के परिवार की सहायता के लिए आगे आते हुए पंजाब यूथ विकास बोर्ड (पी.वाई.डी.बी.) के चेयरमैन सुखविन्दर सिंह बिंद्रा ने उनके परिवार को संपूर्ण सहायता का भरोसा दिया है और कहा है कि वह जल्द से जल्द इस ट्रेनर के एक पारिवारिक सदस्य को नौकरी देने का मामला उठाएंगे।

पीडि़त के परिवार को 25000 रुपए की वित्तीय सहायता देते हुए बिन्द्रा ने कहा कि वह ट्रेनर के परिवार को वित्तीय सहायता देने और उनके 7 साल के बेटे को मुफ़्त शिक्षा प्रदान करने सम्बन्धी पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को लिखेंगे। उन्होंने आगे कहा कि कोविड की स्थिति में लगातार सुधार हो रहा है, इसलिए उन्होंने जिम खोलने का मामला मुख्यमंत्री के समक्ष उठाया है, जिससे जिम मालिक/ट्रेनर अपने परिवार का सहारा बन सकें।

बिन्द्रा ने आगे कहा कि पंजाब सरकार पंजाब को खेल का केंद्र बनाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रही और जिम इस दिशा में अहम भूमिका निभाते हैं।

उन्होंने कहा कि नौजवानों के सर्वपक्षीय विकास को यकीनी बनाने के लिए सभी यत्न किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि नौजवानों में विशेष गुण होते हैं और खेल के दौरान टीम की भावना पैदा होना उनमें से एक मुख्य गुण है, जो नौजवानों को उनकी जि़ंदगी में सफल होने के लिए सहायक साबित हो सकता है।

SUKHWINDER SINGH BINDRA COMES TO THE AID OF GYM TRAINER'S FAMILY WHO COMMITTED SUICIDE
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय