ब्रेकिंग न्यूज़

क्यों सोने आ रहे युवक के इंतजार में कुंडली मारकर बैठा था कोबरा सांप

Why was the cobra snake sitting in the horoscope waiting for a young man coming to sleep share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, देहरादूनः बंजारावाला रोड पर कार्गी में एक युवक जैसे ही रात को सोने के ‌ल‌िए कमरे में घुसा। लेक‌िन वहां उसका इंतजार कोबरा कर रहा था। आठ फीट का सबसे जहरीला कोबरा सांप घर के कमरें में रखी आलमारी के ऊपर कुंडली मारकर बैठा हुआ था।रात को सोनू कुमार कमरे के अंदर सोने के लिए जा रहा था। इस दौरान उनकी नजर आलमारी के ऊपर पड़ी तो उनके होश उड़ गए।
घर में सांप होने के सूचना पर परिवार वालों में हडकंप मच गया और वह बाहर भाग ग। इसी बीच आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए। सोनू कुमार ने इसकी सूचना तुरंत वन विभाग के सांप पकड़ने वाली टीम को दे दी। सूचना पर रात करीब बारह बजे टीम रवि जोशी के नेतृत्व में पहुंची और बामुश्किल उन्होंने सांप को काबू किया। रवि जोशी ने बताया कि यह कोबरा सांप था और इसकी लंबाई करीब आठ फीट थी। सांप को सुबह प्रमुख वन संरक्षक जयराज ने भी देखा। उन्होंने टीम की जमकर प्रशंसा की। इसके बाद इसे जंगल में छोड़ दिया गया। टीम में अमित भट्ट और नितिन शामिल थे। 

Why was the cobra snake sitting in the horoscope waiting for a young man coming to sleep
Source: indianews centre

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय