ब्रेकिंग न्यूज़

कोविड 19 टीकाकरण रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए आवश्यक जानकारी

Required information for getting Kovid 19 vaccination registration share via Whatsapp

Required information for getting Kovid 19 vaccination registration


कोविड 19 टीकाकरण रजिस्ट्रेशन के लिए अल्फ़ा महेन्द्रू फाउंडेशन में आपका हार्दिक स्वागत है


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः जिला प्रशासन के सहयोग से एनजीओ एल्फा मैहन्द्रू फाउंडेशन लोगों की बीच जाकर अपनी सेवा प्रदान कर रही है। यही नही कोई भी सामाजिक कार्य हो उसमें प्रसासन के साथ  मिलकर अपने कार्य को बेहतर तरीके से अंजाम देती है। एनजीओ की टीम कोविड टीकाकरण के कार्य में भी अपनी अहैम भुमिका निभा रही है। एनजीओं की ओर से लोगों के लिए कोविड़ टीकारण का 3 जुलाई को 10 वां कैंप लगने जा रहा है। 

 

अब आपकों टीकाकरण कराने के लिए करना क्या है

आप कोविड 19 टीकाकरण रजिस्ट्रेशन करवाने से पहले यह सुनिश्चित कर ले कि इस शिविर में कोविशील्ड या कोवैक्सीन इनमें से कोन सी वैक्सीन डोज़ लगाई जा रही है। आप जिस वैक्सीन की डोज़ लेना चाहते हैं वह इस शिविर में उपलब्ध है तभी आप रजिस्ट्रेशन कांऊन्टर पर ही जायें।

पहली डोज़ कोविड 19 टीकाकरण के लिए शिविर में आये हैं तो आप अपने साथ अपना ओरिजिनल आधार कार्ड व उसकी फोटो प्रति ओर जो मोबाइल आप इस्तेमाल कर रहे हैं वहीं मोबाइल न० रजिस्टर्ड करवायें अथवा साथ लेकर आयें। आप अपना नाम, जन्म तिथि व अपना मोबाइल न० आधार कार्ड की फोटो प्रति के ऊपर लिख दें।

दूसरी डोज़ कोविड 19 टीकाकरण के लिए आप अपने साथ पहली डोज़ का प्रमाण पत्र या मैसेज़ की फोटो प्रति के साथ आधार कार्ड की फोटो प्रति भी लेकर आयें व अपना मोबाइल न० वहीं लिखे जो आपने पहली डोज़ लेते समय लिखा था, तभी आप रजिस्ट्रेशन के लिए कांऊन्टर पर जाये। यह सब आपकी सहूलियत के लिए है, इस प्रक्रिया से समय कम लगता है। 

Required information for getting Kovid 19 vaccination registration
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय