ब्रेकिंग न्यूज़

कैंट में परगट ने दूसरी बार फहराया परचम

Pargat hoisted for the second time in Kent share via Whatsapp

सुमेश शर्मा, जालंधरः बीते पांच साल पहले अकाली दल से विजयी रह चुके परगट सिंह ने इस बार चुनाव जीतकर कांग्रेस की सियासी जमीन पर छक्का मारा है। चुनावों से कुछ समय पहले कांग्रेस टिकट मिलने के बावजूद साफ छवि के नेता परगट सिंह ने जी-जान से मेहनत करके कैप्टन की झोली में कैंट की सीट डाल दी है। लेकिन इसका श्रेय नवजोत सिंह सिद्धू को भी जाता है। ओलंपियन परगट सिंह ने अकाली दल के सरबजीत सिंह मक्कड़ को 29115 वोटों के अंतर से हराया है।
परगट सिंह की जीत के लिए उनके पुराने साथियों का खासा योगदान रहा है। यही वजह रही कि परगट की सशक्त टीम ने परगट को इस बार भी भारी बहुमत से जिताया।

Pargat hoisted for the second time in Kent
India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय