ब्रेकिंग न्यूज़

किसके कहने पर पाकिस्तान ने काटे थे दो भारतीय जवानों के सिर

On whose say, Pakistan had cut off the head of two Indian jawans share via Whatsapp



खुफिया एजेंसियों ने का कहना पाक के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा ने दिए थे यह अादेश
इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्लीः

कृष्णा घाटी में सोमवार को पाकिस्तान ने दो भारतीय जवानों के साथ हुई बर्बरता को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। भारतीय खुफिया एजेंसियों के हवाले पर एक एक अंग्रेजी अखबार ने लिखा है कि भारतीय जवानों का सिर काटने का कायराना आदेश पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा ने दिया था। 30 अप्रैल को हाजी पीर दौरे के समय कमर बाजवा ने खुद नियंत्रण रेखा (एलअोसी) पर बीएसएफ के जवानों पर हमला करने के लिए पाकिस्तानी सेना को आदेश दिया था, जिसके चलते पाकिस्तानी सेना ने दो बीएसएफ के जवानों का सिर काटे। हालांकि अभी तक सेना की ओर से इस बाबत आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है।
बताया जा रहा है कि बाजवा ने 17 अप्रैल को भारतीय सुरक्षा बलों की फायरिंग में मारे गए 7 से 10 पाकिस्तानी सैनिकों की मौत का बदला लेने के लिए कहा था। उन्होंने पाक सेना से भारतीय चौकियों पर हमला करने को भी कहा था। हालांकि पाकिस्तानी एक्स कोर कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल नदीम रजा ने भारत की जवाबी कार्रवाई को लेकर चिंता जताई थी। पाकिस्तान सेना की एक्स कोर कश्मीर से सटे इलाकों में तैनात है। पाकिस्तानी सेना की ओर से भारतीय सैनिकों के साथ की गई इस बर्बरता की कड़ी आलोचना हो रही है। वहीं पाकिस्तान सफाई दे रहा है कि इस पूरे मामले में उसका कोई हाथ नहीं है। साथ ही पाकिस्तान की ओर से कहा जा रहा है कि अगर इसमें पाक सेना का हाथ है तो भारत सबूत पेश करे। वैसे यह पहला मामला नहीं है जब पाकिस्तान ऐसी कायराना हरकत करने के बाद सबूत मांग रहा है।

On whose say, Pakistan had cut off the head of two Indian jawans
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय