ब्रेकिंग न्यूज़

एेसा न करें बैडरूम में...

Do not do it in the bedroom ... share via Whatsapp


दविन्दर सिंह, जालंधरः

सारा दिन बिजी रहने के बाद बैडरूम में आकर कपल एक-दूसरे को समय दे पाते हैं। एेसे में वह चाहते हैं कि उन्हें उनके प्राइवेट रूम में कोई परेशान न करें। वहीं, बेथरूम में कुछ बातों का ख्याल रखना भी बहुत जरूरी है। कई बार बेडरूम में रखी चीजें आपके पार्टनर के मूड को खराब कर देती है। आज हम आपको एेसी ही चीजों के बारे में बताएंगे जो बेडरूम में नहीं रखनी चाहिए।

1. कैंडल्स
अक्सर कपल्स अपने रूम को कैंडल्स के साथ डैकोरेट करते है लेकिन बेड के किनारे कैंडल्स न लगाएं। आपकी यह गलती आपके रोमाटिंक पलों को खराब कर सकती है।

2. पुरानी बातें न करें

बेडरूम में पुरानी बातों को अपने पार्टनर के साथ न शेयर करें। संबंध को लेकर उनसे पुरानी बातें न पूछें। एेसी बातें पार्टनर का मूड खराब कर देती है।

3. फोन पर बातें करना
अपने रूम में अपने पार्टनर को पूरा समय दें। कई महिलाएं बेडरूम में भी फोन पर लगी रहती हैं जोकि पुरुषों को बिल्कुल पसंद नहीं होता। फोन पर किसी से बात करके या फिर फेसबुक चलाकर समय खराब न करें।

4. स्पेस
संबंध बनाने समय घरवालों या फिर लोगों की बातें न करें। उस समय अपनी पार्टनर की तरफ ध्यान दें।

5. एक्सैसरीज
अपनी हैंड एक्सैसरीज को निकाल दें ताकि आपके रोमाटिंक पलों में कोई बाधा न आए। इसलिए बैडरूम में जाने से पहले एक्सैसरीज उतार दें।

Do not do it in the bedroom ...
Source: indianewscentre

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय