ब्रेकिंग न्यूज़

एक किलो कूड़ा आपको दिला सकता है फ्री में मोबाइल, लेकिन इस शर्त के साथ

One kg of garbage can give you free mobile, but with this condition share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, उत्तरकाशी (देहरादून)। एक किलो कूड़ा आपको फ्री में मोबाइल दिला सकता है, लेकिन इसके लिए आपको अपने घर का कूड़ा कूड़ेदान में ही डालना होगा। पालिका कर्मचारी सभी नौ वार्डों में आपके द्वारा लाए गए कूड़े को तोलकर आपको कूपन देंगे। हफ्तेभर बाद कूपनों के लक्की ड्रा के माध्यम से विजेता घोषित कर पुरस्कार स्वरूप मोबाइल दिया जाएगा।
डीएम डा. आशीष कुमार ने परियोजना प्रबंधक स्वजल व स्थानीय निकाय सहायक अधिकारियों को योजना को अमल में लाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि लोगों को घरों से कूड़ेदान तक कूड़ा लाने के लिए मोबाइल लक्की ड्रा प्रतियोगिता कराएं।

One kg of garbage can give you free mobile, but with this condition
Source: indianews centre

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय