ब्रेकिंग न्यूज़

इस स्कूल के बस ड्राइवर ने स्कूल मैनेजर को क्यों मार दी गोली, जानने के लिए क्लिक करें

Click here to find out why this school bus driver killed the school manager share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, देहरादूनः एक स्कूल बस के ड्राइवर ने बस चलाने के लिए चाबी न देने पर स्कूल मैनेजर को गोली मार दी। घटना के बाद खून से लथपथ स्कूल मैनेजर खुद ही बस चलाकर अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने ड्राइवर की तलाश में छापामारी शुरू कर दी है। घटना रुद्रपुर के कोलंबस स्कूल की है।
बता दें कि स्कूल बस ड्राइवर ने हरीश ने चाबी गंवा दी। इसके बाद हरीश ने मैनेजर गांधी कालोनी निवासी कैलाश चंद्र से नई चाबी मांगी तो उसने देने से मना कर दियाऔर उसे औपचारिकता पूरी कर प्रबंधन को लिखने के लिए कहा। यह बात सुनकर हरीश गुस्से में आग या और उसने तमंचा निकाल कर मैनेजर पर फायर कर दिया।

Click here to find out why this school bus driver killed the school manager
Source: indianews centre

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय