ब्रेकिंग न्यूज़

इन IAS और PCS अफसरों के हुए तबादले, पढ़ें लिस्ट...

IAS and PCS Ofiicers transferred, UP Officers new transfer list share via Whatsapp

IAS and PCS Ofiicers transferred, UP Officers new transfer list

न्यूज डेस्क, लखनऊ:
उत्तर प्रदेश सरकार ने देर शाम प्रदेश के एक आईएएस और 8 पीसीएस अफसरों का तबादला कर दिया है। इसमें अयोध्या के नगर आय़ुक्त और विकास प्राधिकरण के वीसी को हटा दिया गया गया है। विशाल सिंह को अयोध्या का नया वीसी और नगर आयुक्त बनाया गया है। अयोध्या में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज ही अयोध्या में समीक्षा बैठक की थी। इसके बाद माना जा रहा था कि कुछ अधिकारियों पर गाज गिरनी तय है। सरकार के आदेश के मुताबिक नीरज शुक्ला को अयोध्या से हटाकर अपर आवास आयुक्त लखनऊ बनाया गया। विशाल सिंह को अयोध्या का वीसी और नगर आयुक्त बनाया गया।
इन PCS अधिकारियों के तबादले
सुनील वर्मा को सचिव वाराणसी विकास प्राधिकरण और CEO काशी विश्वनाथ मंदिर बनाया गया।
हरिकेश चौरसिया को एडिशनल ACEO गोरखपुर प्राधिकरण बनाया गया।
मदन सिंह गर्दियाल को ADM E मेरठ बनाया गया।

इनके भी हुए तबादले
कमलेश चंद एडीएम LA ग़ाज़ियाबाद बनाया गया।
शिव प्रताप शुक्ला OSD ग्रेटर नॉएडा बनाया गया
विपिन कुमार को सीटी मजिस्ट्रेट ग़ाज़ियाबाद।
सुनील कुमार सिंह सदस्य वक़्फ़ न्यायाधिकरण बनाया ग़या।

IAS and PCS Ofiicers transferred, UP Officers new transfer list
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय