ब्रेकिंग न्यूज़

इनोसैंट हाट्र्स में विश्व दूरसंचार दिवस पर भाषण प्रतियोगिता

Innocent Hearts organized an Online Declamation contest on World Telecommunication Day share via Whatsapp

Innocent Hearts organized an Online Declamation contest on World Telecommunication Day

इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर: इनोसैंट हाट्र्स ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां, कैंट जंडियाला रोड तथा रॉयल वल्र्ड स्कूल में विश्व दूरसंचार दिवस पर ऑनलाइन अंग्रेज़ी भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस भाषण प्रतियोगिता का विषय था ‘एक्सेलरेटिंग डिजिटल ट्रांसफॉरमेशन इन चैलेंजिंग टाइम्स’ प्रतियोगिता में कक्षा नवम तथा दशम के विद्यार्थियों ने भाग लिया तथा ऑनलाइन संचार उपकरणों और वर्तमान परिदृश्य में उनके महत्व पर अपने विचार व्यक्त किए। 

बच्चों ने बताया कि आधुनिक समय में टेक्नोलॉजी हर परिवार के लिए जि़ंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गई है। बच्चों की पढ़ाई से लेकर पैसों के लेन-देन तक सभी कार्यों के लिए डिजिटल सुविधा की जानकारी होना आवश्यक है।

इस प्रतियोगिता का परिणाम इस प्रकार रहा

नवम कक्षा में लोहारां ब्रांच से सत्यम शर्मा ने प्रथम स्थान, तृषा मित्तल ने दूसरा स्थान एव यशलीन कौर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। सांत्वना पुरस्कार कैंट जंडियाला रोड की सविन्द्र तथा लोहारा ब्रांच की नव्या को मिला। 

दशम कक्षा में रॉयल वल्र्ड स्कूल नूरपुर रोड से अमोल दीप ने प्रथम स्थान, ग्रीन मॉडल टाऊन से महक, शिवाली करवल तथा लोहारा ब्रांच से यासमीन ने दूसरा स्थान प्राप्त किया, जबकि तीसरा स्थान ग्रीन मॉडल टाऊन से श्रेयस कक्कड़, लोहारा ब्रांच से जेसिका मेहता ने प्राप्त किया। 

सांत्वना पुरस्कार ग्रीन मॉडन टाऊन से देवांश वर्मा, लोहारां से शुभिका तथा रॉयल वल्र्ड स्कूल से सहज वीर कौर को मिला इस अवसर पर इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप की कल्चरल हैड शर्मिला नाकरा ने विजेता विद्यार्थियों को उनकी इस सफलता पर बधाई दी एवं भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

Innocent Hearts organized an Online Declamation contest on World Telecommunication Day
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय