ब्रेकिंग न्यूज़

इनोसैंट हाट्र्स के विद्यार्थियों का यूनिवर्सिटी परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन

Innocent Hearts students performed Excellent in University Exams share via Whatsapp

Innocent Hearts students performed Excellent in University Exams


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर: इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने यूनिवर्सिटी परीक्षा नवम्बर 2020 में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ कालेज परिसर में प्रशंसा हासिल की। यह स्टाफ सदस्यों द्वारा प्रदान की गई गुणवत्तापूर्ण शिक्षा व विद्यार्थियों की निरंतर कड़ी मेहनत से संभव हुआ।

 

एमबीए- तीसरे सैमेस्टर की छात्राओं मनीषा, मनप्रीत, शिवानी और सिमरनदीप ने क्रमश: 9.5 9.4, 9.01 और 9.03 सीजीपीए हासिल किए।

बीकॉम- पांचवें सैमेस्टर की छात्राओं साक्षी ने 935 और किरनदीप ने 9.04 एसपीजीए हासिल किए।

बीकॉम- तीसरे सैमेस्टर की छात्राओं हर्षप्रीत ने 9.05 एसजीपीए तथा किरनदीप व इकविंदर ने 8.96 एसजीपीए हासिल किए।

बीबीए- पांचवें सैमेस्टर की छात्राओं सिमरजोत कौर व तरनवीर निज्जर ने 9.04 एसजीपीए हासिल किए।

बीबीए- तीसरे सैमेस्टर के विद्यार्थियों इंद्रजीत, साक्षी, रोकाल और विशाखा रानी ने 9.04 एसजीपीए हासिल किए, हरमनप्रीत व सुमनदीप कौर ने क्रमश: 8.81 और 8.56 एसजीपीए हासिल किए।

एमएलएस- पांचवें सैमेस्टर की छात्राओं मनीषा ने 8.81 एसजीपीए, गरिमा व मुस्कान ने 8.62 एसजीपीए हासिल किए।

एमएलएस- तीसरे सैमेस्टर की छात्राओं दीपिका और ज्योति ने 9.19 एसजीपीए, दिव्या, अर्शदीप व राजदीप कौर ने 9.01 एसजीपीए, हरप्रीत कौर ने 8.81 एसजीपीए हासिल किए।

बीएचएमसीटी- पांचवें सैमेस्टर की छात्राओं भवनीत कौर ने 9.62 हरपिंदर कौर ने 9.14, मीनू व अमनदीप ने 9.04 एसजीपीए, हरप्रीत ने 9.0 एसजीपीए व मनप्रीत कौर ने 8.62 एसजीपीए हासिल किए।

बीएचएमसीटी- तीसरे सैमेस्टर के विद्यार्थियों गुरसेवक ने 9.62 एसजीपीए, रेनु ने 8.95 और रितेश ने 8.62 एसजीपीए हासिल किए।

बीटीटीएम- पांचवें सैमेस्टर के विद्याथियों सिमरनजीत सिंह ने 9.14 एसजीपीए, करण ने 8.64 एसजीपीए व मनरूप ने 8.59 एसजीपीए हासिल किए।

बीटीटीएम- तीसरे सैमेस्टर के विद्यार्थियों दीपक ने 9.26 एसजीपीए व प्रीति ने 8.07 एसजीपीए हासिल किए।

एमसीए- पांचवें सैमेस्टर की छात्रा सिम्पी ने 8.33 एसजीपीए हासिल किया।

बीसीए- पांचवें सैमेस्टर की छात्राओं गगनप्रीत ने 9.46 एसजीपीए, कमलजीत कौर ने 9.63, मानसी ने 9.25 एसजीपीए, मैत्री और किरणदीप ने क्रमश: 8.88 और 8.71 एसजीपीए हासिल किए।

बीसीए- तीसरे सैमेस्टर के विद्यार्थियों गुरजीत सिंह व नारायण ने 8.87 एसजीपीए और मेघा ने 8.61 एसजीपीए हासिल किया।

बी.एस.सी (एग्रीकल्चर)- पांचवें सैमेस्टर के विद्यार्थियों की विपाशा ठाकुर ने 9.0 एसजीपीए, सुनाली ने 8.8 पुखराज परासर ने 8.70, आकांशा राज व राकेश कुमार ने 8.62 एसजीपीए हासिल किए।

बी.एस.सी (एग्रीकल्चर)- तीसरे सैमेस्टर के विद्यार्थियों खुशबू ने 9.30 एसजीपीए, अंश शर्मा ने 9.04, विक्की ने 8.87 एसजीपीए, सचिन कुमार और धर्मेेंद्र ने 8.7, सौरव निराला ने 8.61 और मनीष कुमार ने 8.57 एसजीपीए हासिल किए।

 

ग्रुप डायरैक्टर डा. शैलेश त्रिपाठी ने विद्यार्थियों व स्टाफ सदस्यों को इस शैक्षणिक उपलब्धि के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि लॉकडाऊन के दौरान विद्यार्थियों को ऑनलाइन गुणवत्ता शिक्षा प्रदान करने के लिए स्टाफ सदस्यों के प्रयास सराहनीय हैं। हम आगामी वर्षों में भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करते रहेंगे।



 

 

Innocent Hearts students performed Excellent in University Exams
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय