ब्रेकिंग न्यूज़

आयुर्वेद विभाग ने डिप्टी कमिश्नर के नेतृत्व में मनाया सातवां अंतराष्ट्रीय योग दिवस

Ayurveda Department celebrated the seventh International Yoga Day under the leadership of Deputy Commissioner share via Whatsapp

Ayurveda Department celebrated the seventh International Yoga Day under the leadership of Deputy Commissioner


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः आयुर्वेद विभाग ने डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी के नेतृत्व में ज़िला शिक्षा विभाग, जालंधर के सहयोग के साथ 7वें अंतराष्ट्रीय योग दिवस ज़िला शिक्षा दफ़्तर से आनलाइन ढंग से मनाया गया।

'बी विद योग, बी एट होम' विषय अनुसार कोविड सम्बन्धित आदेशों की पालना करते हुए डा. रूपाली, डा. दलवीर, डा. मनु हल्लन और डा. अकांक्षा की टीम ने योग अभियास करवाया, जिसमें जूम एप के द्वारा 500 से भी अधिक व्यक्तियों ने भाग लिया।

इस प्रोगराम का यू -ट्यूब पर लाइव प्रसारण भी किया गया और हज़ारों लोगों की तरफ से फेसबुक् पर भी देखा गया। इस अवसर पर ज़िला नोडल अधिकारी डा. जोगिन्द्र पाल और डी.एम स्पोर्टस इकबाल सिंह रंधावा ने डाक्टरों की संस्था पामसा जालंधर की तरफ से योग मुकाबले में विजेता रहे बच्चों को इनामों की बाँट की। 

इससे पहले पामसा के प्रधान डा. चेतन मेहता एम.डी ने योग के व्वयवहारिक पक्ष के बारे में अपने विचार रखे। मंच का संचालन डा. नवजोत कौर की तरफ से किया गया। अंत में डा. सुनील ने सभी का धन्यवाद किया। इस अवसर पर डा. पंकज डोगरा, आशुतोष भारद्वाज, मनजीत सिंह, हरप्रीत सिंह, मिथुन कुमार भी मौजूद थे।

Ayurveda Department celebrated the seventh International Yoga Day under the leadership of Deputy Commissioner
India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय