ब्रेकिंग न्यूज़

आइए जानिए कुछ ऐसे स्टाइल्स के बारे में जो ट्रैंड भी हो और गर्मी से भी बचाए

Let's know about some of the styles that are trending and also save from heat. share via Whatsapp



इंडिया न्यूज सेंटर, जालंधरः

गर्मी के मौसम में कपड़ों को लेकर सबसे ज्यादा परेशानी होती है। गर्मी से बचने के साथ-साथ स्टाइलिश दिखना भी बहुत जरूरी होता है। इस मौसम में कपड़ों के रंग और फैब्रिक का खास ध्यान रखना चाहिए जिससे गर्मी से बचा जा सके इसलिए ऐसे कपड़ों का चयन करना चाहिए जो पहनने में भी कम्फर्टेबल हों और उनसे स्टाइलिश लुक भी मिले। आइए जानिए कुछ ऐसी ही स्टाइल्स के बारे में जो ट्रैंड में भी हों और गर्मी से भी बचा जा सके।
- जींस के साथ प्रिंट कॉटन टॉप पहन सकती हैं जिससे सिंपल और स्टाइलिश लुक मिलेगी। इसके अलावा प्लेन टॉप के साथ प्रिंट ट्राउजर या स्कर्ट भी वियर कर सकती हैं।

- गर्मी के मौसम में स्कार्फ या दुपट्टे को जरूर कैरी करें। इससे स्टाइलिश लुक मिलेगी साथ में धूप से भी बचा जा सकेगा। स्कार्फ को कुर्ता और टॉप किसी के साथ भी ले सकते हैं। मार्किट में कई तरह के प्रिंटेड पेस्टल रंग के स्कार्फ मौजूद हैं।

- ऑफिस में कैजुअल लुक पाने के लिए कुर्ती के साथ स्लिम पैंट या टॉप के साथ प्रिंट प्लाजो पहन सकती हैं जिससे काफी डिफ्रैंट और बढ़िया लुक मिलेगी।

- गर्मियों में महिलाएं सूट्स से ज्यादा जींस या ट्राउजर में अधिक कम्फर्टेबल रहती हैं। ऐसे में जींस के साथ लॉंग स्ट्रेट कुर्ता वियर करें जो सिंपल और स्टाइलिश लुक देगा।

- इन गर्मियों स्टैपलैस टॉप भी ट्राई करें। इससे गर्मी भी नहीं लगेगी और देखने में भी बढ़िया लगेगा।

Let's know about some of the styles that are trending and also save from heat.
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय