ब्रेकिंग न्यूज़

अमीर बनने के लिए करें रविवार की रात ये असरकारक तांत्रिक उपाय

To become rich, these effective technological solutions on Sunday night share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, जालंधरः
दुनिया का शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति हो जो अमीर शख्स के रूप में अपनी पहचान बनाने को आतुर न हो। समस्त सुख के साधन धन से ही तो खरीदे जा सकते हैं। वैभव और ऐश्वर्य की चाह भी दौलत से पूर्ण होती है। आप भी अमीर शख्स के रूप में अपनी पहचान बनाने को आतुर हैं तो रविवार की रात करें ये असरकारक तांत्रिक उपाय। ध्यान रहे ये उपाय केवल रविवार की रात ही करना है, किसी अन्य दिन नहीं कर सकते। इस उपाय के प्रभाव से आपको जीवन भर धन की कमी नहीं होगी। घर में खुशियां, सुख-समृद्धि आएगी, नकारात्मक शक्तियां भाग जाएंगी।
रविवार रात को सोते समय एक गिलास दूध अपने सिर के पास रखें। इस बात का  ध्यान रखें कि दूध गिरना नहीं चाहिए। अगले दिन सुबह उठकर नित्य कार्यों से निवृत होकर इस दूध को बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें। ये उपाय प्रत्येक रविवार की रात को करें। जो व्यक्ति इस उपाय को करेगा उसकी नजर दूर होगी, सफलता-संपन्नता, यश- पैसा आने लगेगा अौर सारे कार्य बनते जाएंगे।
सोमवार के दिन सुबह शीघ्र उठकर स्नान आदि से निवृत होकर शिवालय जाकर शिवलिंग पर कच्चा दूध अर्पित करें। लगातार सात सोमवार ये उपाय करने से सारी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाएगी। इसके साथ ही कुंडली में कोई ग्रह अशुभ प्रभाव डाल रहा होता है तो वह भी टल जाता है।

To become rich, these effective technological solutions on Sunday night
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय