ब्रेकिंग न्यूज़

अमित शाह व शिवसेना प्रमुख की बैठक बेनतीजा, शिवसेना बोली-अकेले ही लड़ेंगे चुनाव

Amit Shah and Shiv Sena chief's meeting share via Whatsapp

Amit Shah and Shiv Sena chief's meeting


अमित शाह से मुलाकात के बाद भी नहीं घटी दूरियां

मुलाकात के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि हम अमित शाह का एजेंडा जानते

नेशनल न्यूज डेस्कः
शिवसेना ने अपने वार्षिक सम्मेलन में घोषणा की थी कि वह आगामी चुनाव अपने दम पर लडेगी।  शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से हुई बुधवार को मुलाकात के बाद शिवसेना ने एकबार फिर ऐलान कर दिया है कि वह 2019 का आमचुनाव अकेले अपने दम पर लड़ेगी। उद्धव ठाकरे और अमित शाह की मुलाकात के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि हम अमित शाह का एजेंडा जानते हैं। लेकिन हम कह देना चाहते हैं कि शिव सेना ने प्रस्ताव पारित किया है और हम चुनाव अपने दम पर ही लड़ेगे। उन्होंने कहा कि प्रस्ताव में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया जाएगा।  
बता दें कि भाजपा-शिवसेना के बीच गिले शिकवे दूर करने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार की शाम शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के साथ मातोश्री में मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में करीब सवा दो घंटे से अधिक चर्चा हुई जिसमें मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे भी मौजूद थे। दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद माना ये जा रहा था कि उद्धव के रुख में नरमी आई है लेकिन बृहस्पतिवार की सुबह शिवसेना ने चुनाव को लेकर अपना रुख साफ कर दिया है। और कहा है कि वह आगामी सभी चुनाव अपने दम पर लड़ेगी। बता दें कि शाह ने मुलाकात के बाद कहा कि था शिवसेना सभी गिले-शिकवे भुला कर आगामी चुनाव भाजपा के साथ में लडे़ंगे। उन्होंने भरोसा दिलाया कि राजग में शिवसेना को पूरा सम्मान दिया जाएगा। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि शिवसेना की शिकायतों के मुद्दे पर वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा कर उसका निवारण करेंगे।

Amit Shah and Shiv Sena chief's meeting
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय