ब्रेकिंग न्यूज़

अपनी बात मनवाने के लिए 50 फुट ऊंचे टावर पर चढ़ गया किसान

Farmers climb 50 feet high to make their point of view share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, सोनीपतः पुलिस की कार्रवाई पर बार-बार सवाल खडे होते हैं, लेकिन जब न्याय न मिले तो इंसान क्या करें ऐसा ही मामला सोनीपत के गांव दिपालपुर में सामने आया है। गांव दिपालपुर में एक किसान वेदप्रकाश के लड़के का शव यूपी में उसके टैम्पू में मिला था, जिसके बाद परिजनों ने गांव के ही 3 युवकों पर हत्या का आरोप लगाया गया था। लेकिन 2 माह बाद भी किसी की गिरफ्तारी न होने के कारण किसान आज गांव के पास स्थित झाडली फिडर के टावर पर चढ़ गया। गांव दिपालपूर में पावर हाउस के पास बिजली के टावर पर किसान फांसी का फदा लगाकर बैठा है।
किसान का कहना है कि जब तक आरोपियोें की गिरफ्तारी नहीं होगी वो टावर से नहीं उतरेगा। पुलिस मौेके पर पहुंची है और किसान उच्च अधिकरियों से मिलने की मांग कर रहा है लेकिन अभी तक कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा है। किसान पुलिस की कार्रवाई से इतना नाराज हुआ कि अपने बेटे की हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गांव के पॉवर हाउस के पास बने बिजली के टावर पर चढ़ गया।

Farmers climb 50 feet high to make their point of view
Source: indianews centre

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय