ब्रेकिंग न्यूज़

अगर आप मां वैष्णो के दरबार पर जा रहे हैं, यह खबर आपके ही के लिए है...

If you are going to Maa Vaishno's court, this news is for your own ... share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, कटड़ा : अर्धकुंवारी से वैष्णो देवी भवन की ओर जाने वाले नए मार्ग को तीसरे दिन भी बोर्ड प्रशासन द्वारा पत्थर हटाने सहित मुरम्मत कार्य जारी रहने के चलते बंद रखा गया। नया मार्ग बंद होने से श्रद्धालुओं को पुराने मार्ग से ही यात्रा करनी पड़ी। सी.ई.ओ. श्राइन बोर्ड ए.के. साहू के अनुसार हिमकोटी सहित अन्य स्थलों पर लटक रहे पत्थरों को हटाने हेतु जारी कार्य कल भी जारी रहेगा, जिसके चलते उक्त मार्ग पर आवाजाही को बंद रखा गया है।
सूत्रों के अनुसार लटक रहे पत्थरों को हटाने का कार्य मुकम्मल होने के बाद ही इस मार्ग पर श्रद्धालुओं की आवाजाही बहाल की जाएगी, ताकि आगामी दिनों में चट्टान खिसकने की घटनाओं पर कुछ हद तक अंकुश लगाया जा सके। उन्होंने कहा कि यात्रा के लिए पुराने मार्ग सहित भैरों घाटी मार्ग को खोला गया है, ताकि दर्शनों को आने-जाने वाले श्रद्धालुओं को यात्रा करने में कोई परेशानी न हो।

If you are going to Maa Vaishno's court, this news is for your own ...
Source: indianews centre

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय