ब्रेकिंग न्यूज़

अखिलेश के पक्ष में बहन माया के बयान से भाजपा में मायूसी

Desperation in the BJP by Akhilesh's statement of sister Maya share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्लीः चुनाव से पहले पूर्ण बहुमत से जीत के दावा करने वाले अखिलेश यादव की भी एग्जिट पोल आने के बाद मुश्किलें बढ़ गई हैं। वहीं अखिलेश के पक्ष में मायावती के बयान से भाजपा में मायूसी छा गई है। जिस तरह के एग्जिट पोल आ रहे हैं उससे यूपी की राजनीति में हलचल मच गई है। ये एग्जिट पोल का ही असर है कि अखिलेश ने अपने धुर विरोधी मायावती से भी गठबंधन करने की बात कह दी है। अखिलेश के प्रस्ताव पर मायावती ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नतीजे आने के बाद सपा से हाथ मिलाने के बारे में विचार किया जाएगा। मायावती के इस बयान से बीजेपी खेमे में खलबली मच गई है।
क्या कहा था अखिलेश ने?
गौरतलब है कि गुरुवार को बीबीसी से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव ने इशारा किया कि अगर जरूरत पड़ी तो मायावती के साथ गठबंधन किया जा सकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते हैं कि यूपी राष्ट्रपति शासन लागू हो और सरकार बीजेपी रिमोर्ट कंट्रोल से चलाए।
11 मार्च को आएंगे 5 प्रदेशों के चुनावी नतीज़े!
चुनाव एग्जिट पोल में अभी सपा कांग्रेस गठबंधन सबसे आगे है। फिर भी अपनी कुर्सी को बचाने के लिए अखिलेश सभी संभावनाओं को टटोलने में लग गए हैं। ऐसे में मायावती भी थोड़ी नम्र पड़ती नजर आई और उन्होंने अखिलेश के प्रस्ताव पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नतीजे आने के बाद सपा से हाथ मिलाने के बारे में विचार किया जाएगा। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि भाजपा को यूपी से दूर रखने के मुद्दे पर वो 11 मार्च के बाद गौर करेगी।

Desperation in the BJP by Akhilesh's statement of sister Maya
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय